झंझारपुर सांसद हुए कोरोना संक्रमित

1

मधुबनी : राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफ़ा हो रहा है, अब इसकी जद में विधयक व सांसद भी आने लगे है। मधुबनी जिले के झंझारपुर सांसद आरपी सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए है।

झंझारपुर संसदीय क्षेत्र के जदयू सांसद आरपी मंडल कोरोना संक्रमित पाए गए है। इससे पहले मधुबनी के भाजपा विधान पार्षद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

जिले में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित होने का मामला सामने आ रहा है। शनिवार को जिले में सात लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का मामला सामने आया है। इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 697 हो गई है। हालांकि, 572 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। जबकि, जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से दो लोगों की मौत भी हो चुकी है। फिलहाल जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 123 मरीज हैं।

बता दें कि जिले में वरीय प्रशासनिक पदाधिकारी, जेल अधिकारी, जेल कर्मी, होमगार्ड के जवान, सिपाही, राजनेता, राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता, सरकारी कर्मी तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि, अधिकांश संक्रमित मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। इधर, जदयू सांसद आरपी मंडल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके संपर्क में रहने वालों के भी संक्रमित होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

सुमित राउत

swatva

1 COMMENT

Leave a Reply