ऐक्सिस बैंक के बाहर दिनदहाड़े लूट से अफरातफरी, पुलिस कर रही जाँच

0

मधुबनी : शहर के बाटा चौक स्थित अति भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में चल रहे ऐक्सिस बैंक और उसके आसपास के लोगों में उस वक़्त हड़कम्प मच गया, जब वहाँ दिनदहाड़े बैक के गेट के पास अपराधियो द्बारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार जब भारतीय जीवन बीमा निगम का पैसा उक्त बैंक में जमा होने आ रहा था। बैंक के गेट पर पहुँचते ही कुछ लोगों ने पैसा जमा करने आ रहे व्यक्ति को घेरा और रुपये वाले बक्से को लूटने लगे।मिली जानकारी के अनुसार सभी लुटेरे हथियार से लैश थे और उन्होंने फायरिंग भी की।

बताया जा रहा है कि इस कांड में बैंक का गार्ड घायल हुआ है, जिसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।इधर घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना की पुलिस हरकत में आ गई। घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लूट लाखों रुपये की लूट की बात बताई जा रही है।

इस सम्बन्ध में घटनास्थल पर पहुँचे सदर डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि घटना की जाँच करने के बाद मीडिया को विस्तृत जानकारी दी जायेगी।इधर मधुबनी शहर के बीचोंबीच इस तरह का कांड होने से लोग सहमे हुए हैं। कई लोगों ने कहा कि पहले ऐसी घटनाओं के बारे में सुनते या टीवी पर देखते थे, अब यहाँ घटना होने के बाद हमलोग भयभीत हैं।

सुमित कुमार की रिपोर्ट

swatva

Leave a Reply