अपराधी को पकड़ने गए थानेदार हुए मॉब लिंचिंग का शिकार

0

किशनगंज : बाइक चोरी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने पहुंचे थानेदार को अपराधियों का झुंड मॉब लिंचिंग कर मार दिया। किशनगंज थाने के थानेदार अश्विनी कुमार बंगाल सीमा से लगे एक इलाके में अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी के लिए गए थे, जहां अपराधियों ने अचानक पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

किशनगंज के थानाप्रभारी अपनी टीम के साथ शनिवार को सुबह करीब 3 बजे शहर से 12 किलोमीटर दूर प.बंगाल के पांजीपाड़ा थाना क्षेत्र पनतापाड़ा गांव में बाइक चोर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गए थे। बंगाल में बिहार की पुलिस को देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। हमला के दौरान अन्य पुलिसकर्मी भागने में सफल हो गए लेकिन थानेदार पकड़ा गए। वहीं, लोगों की भीड़ ने थानेदार को घेर मार डाला।

swatva

थानेदार की पहचान पूर्णिया निवासी अश्विनी कुमार के रूप में हुई है। वे पिछले 7 महीने से टाउन थाना में इंस्पेक्टर सह थानेदार थे। घटना के बाद पूर्णिया आईजी और किशनगंज एसपी प. बंगाल के इस्लामपुर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा जांच अभियान जारी है।

Leave a Reply