लड़की का शव मिलने के बाद भीड़ ने रामगढ़ थाना फूंका, पथराव

0

कैमूर : कैमूर जिले में रामगढ़ थाने पर आज उन्मादी भीड़ ने हमला कर जमकर आगजनी की। जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से लापता एक नाबालिग लड़की का आज शव मिलने के बाद लोग भड़क उठे। गुस्साई भीड़ ने अचानक रामगढ़ थाने पर धावा बोल दिया। इस दौरान थाने में लगी कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। इलाके में भारी तनाव का माहौल बना हुआ है। कई थानों की पुलिस को वहां बुलाया गया है और हालात को काबू में करने की कोशिश की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब आज सुबह एक लड़की की बॉडी मिली।स्थानीय लोगों ने बताया कि एक नाबालिग लड़की जो पिछले कई दिनों से लापता बताई जा रही थी, आज अचानक उसका शव बरामद किया गया। इसी के बाद गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस की लापरवाही से गुस्साए लोग थाने पर टूट पड़े।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लड़की का शव मिलते ही लोग सड़क पर उतर गए और नरेबाजी करते हुए रामगढ़ थाना पहुंचकर पथराव करने लगे। पुलिसकर्मियों ने भी लोगों की पिटाई शुरू कर दी जिससे लोग और भड़क गए। इसके बाद भीड़ थाने के अंदर घुस गई और आगजनी करने लगी। थाना में रखी फाइलें, टेबल—कुर्सी, कंप्यूटर आदि को आग के हवाले करने के बाद लोगों ने पुलिस की गश्त लगाने वाली तीन गाड़ियों और बाहर खड़ी जब्त गाड़ियों व बाइकों को भी फूंक डाला। हालात कंट्रोल करने हेतु कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई है।

Leave a Reply