काफी सूझ-बूझ से काम कर रहे हैं मंगल पांडेय: अरविंद कुमार सिंह

0

पटना: देशभर में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है।बिहार में भी यह संख्या 1100 के पर हो चुकी है।लेकिन, राहत की बात यह है कि आजकल बिहार में जो मामले सामने आ रहे हैं उसमें ज्यादा प्रवासी मजदूरों के केस सामने आ रहे हैं।

इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की सूझबूझ और उनके कर्तव्य परायणता के चलते आज बिहार में कोरोना का संक्रमण बहुत हद तक कंट्रोल में है। उनके परिश्रम के बल पर उनके कर्तव्य परायणता के बल पर बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में उन्होंने बहुत ही चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों, अस्पताल की व्यवस्था क्वारंटाइन सेंटरों की व्यवस्था जांच किट और डॉक्टरों के सुरक्षा का उपकरण सबको बहुत उचित प्रबंध कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उनको धन्यवाद दे रहा हूं। उन्होंने अपने लगन और परिश्रम और काबिलियत के बल पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के प्रति भी आभार व्यक्त कर रहा हूं कि वह बिहार को बचाने का काम किया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कहीं इसके पहले वाले स्वास्थ्य मंत्री रहते तेजू बाबा होते तो कहीं क्वारंटाइन सेंटर और अस्पतालों में भस्म रामा करके कहीं इलाज चालू कर देते।

swatva

Leave a Reply