बढ़ते अपराध से चिंतित सांसद राकेश सिन्हा ने CM नीतीश को लिखा पत्र, कहा- पुनर्स्थापित हो जनता का विश्वास

0

पटना : आए दिन बिहार के अलग-अलग हिस्सों में हो रहे अपराध पर चिंता व्यक्त करते हुए राज्यसभा सदस्य राकेश कुमार सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर जनता के विश्वास को पुनर्स्थापित करने का आग्रह किया है। राकेश सिन्हा ने पत्र के माध्यम से नीतीश कुमार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि बिहार के विकास के लिए आपके प्रयास और सरोकार को व्यापक सराहना मिल रही है। आपके अनेक कदम दूसरे राज्यों के लिए प्रेरणा है।

बेगूसराय में बढ़ते अपराध को लेकर राकेश सिन्हा चिंतित

बेगूसराय में बढ़ते अपराध को लेकर उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा कि यह पत्र राज्य के बेगूसराय जिले के सम्बन्ध में लिख रहा हूँ। यह जिला मेरा जन्मस्थान है, इसलिए आप लोगों से मेरा जीवंत लगाव बना रहता है। हाल के महीनों में जिले में कानून व्यवस्था में गिरावट आई है। हत्या, लूट, चोरी, चाकूमारी की घटनाओं से आम लोग विशेषकर व्यापारी समाज दहशत में है।

राकेश कुमार सिन्हा ने आगे कहते हैं कि बेगूसराय बरौनी औद्योगिक नगर है। व्यापार, परिवहन, व्यवसायिक पर्यटन, निवेश की दृष्टि से इसका अग्रणी स्थान है। ऐसी घटनाएं अर्थिक गतिविधियों, निवेशकों और व्यवसायिको की मानसिकता पर नकारात्मक प्रभाव डालती है। घटनाएं स्थानीय स्तर पर वातावरण को दूषित करने वाली हैं। आपसे विनम्र आग्रह है इस ओर ध्यान देकर सामान्य परिस्थिति एवं जन विश्वास को पुनर्स्थापित किया जाए।

swatva

Leave a Reply