बिहार के पंडालों में दुर्गा पूजा उत्सव के साथ-साथ टीका उत्सव : अरविन्द सिंह

0

पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार के पंडालों में दुर्गा पूजा उत्सव के साथ टीका उत्सव भी मनाया जाएगा। ️पूजा स्थल और पंडालों पर टीका कर्मियों की रहेगी उपस्थिति। कोरोना टीका से वंचित लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध होगा पहला और दूसरा डोज। पूजा पंडालों में मास्क लगाना जरूरी है और कोरोना का जांच भी होगी।

बिहार को बधाई! “6 महीने में 6 करोड़” के कोरोना टीकाकरण का लक्ष्य को प्रदेश ने ढाई महीना पहले ही कर दिखाया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे और सभी स्वास्थ्यकर्मी, बिहारवासियों व भाजपा के स्वास्थ्य स्वयंसेवकों के साझा प्रयास का परिणाम है। आज देश अपने देश के लिए तो वैक्सीन बना ही रही है साथ ही अब दुनिया को वैक्सीन देने के लिए भी तैयार हो गए है। आने वाले 3 या 4 दिनों में भारत 100 करोड़ टीके लगाने का रिकॉर्ड बना देगा।

अरविन्द ने कहा कि बेटियों के लिए दशहरे की खुशियां और बढ़ेगी। कन्या उत्थान योजना के तहत इंटर पास छात्राओं के खाते में 25 हजार और ग्रेजुएट को 50 हजार रु की राशि दी जाएगी। ।

swatva

Leave a Reply