सोशल मीडिया पर झूठ का आतंक फैला रहे नेता प्रतिपक्ष : भाजपा

0

राजद शासनकाल ने लाखों युवाओं का भविष्य ख़राब किया

पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने शनिवार को नेता प्रतिपक्ष के ट्वीट पर तंज कसते हुएकहा कि सोशल मीडिया पर झूठी बयानबाजी करने से कोई काबिल नहीं बन जाता। इनकी नेतागीरी सोशल मीडिया से बाहर निकल भी नहीं सकती, क्योंकि बिहार की जनता को इनसे कई सवाल पूछने हैं।

अरविंद सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष रोजगार की बात करते हैं, असल में बिहार की जनता ने इन्हें खुद बेरोजगार कर दिया है। राजद शासनकाल में बिहार के लाखों होनहार युवाओं का भविष्य ख़राब हो गया। बीपीएससी से मुश्किल से सौ-डेढ़ सौ वैकेंसी निकालती थी, वह भी कई सालों के बाद। ‘पति-पत्नी मुख्यमंत्री’ के रिश्तेदारों ने नौकरी लगाने की दुकान खोल रखी थी। आज आसपास कई ऐसे लोग मिल जाएंगे, जिनकी प्रतिभा को राजद शासनकाल में कुचल दिया गया।

उन्होंने कहा कि एनडीए शासनकाल काल में शिक्षा, स्वास्थ्य, पुलिस प्रशासन समेत कई विभागों में लाखों नौकरियां दीं हैं। नौकरियों में महिलाओं को आरक्षण देकर महिला सशक्तीकरण की दिशा में सरकार ने मिसाल कायम की है। नेता प्रतिपक्ष सोशल मीडिया पर झूठ का आतंक न मचाएं। सच को स्वीकार करने की हिम्मत रखें।

बता दें कि तेजस्वी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार बेरोजगारी का मुख्य केंद्र है।78% बेरोजगार ग्रेजुएशन से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट वाले।16 वर्षों की NDA सरकार बेरोजगारी बढ़ाने के एक सूत्रीय कार्यक्रम पर ही कार्य कर रही है। NDA सरकार का 19 लाख नौकरियाँ देने का वादा था लेकिन अब उस पर कोई चर्चा ही नहीं। इन्होंने युवाओं को ठग लिया।

swatva

Leave a Reply