सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत देशभर में 1 लाख समेत बिहार के 20 हजार…

0

पटना : मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी आज के दिन को सेवा दिवस के रूप में मना रही है। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम आज के दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे। भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता आज 1 लाख गांवों में सेवा कार्य करेंगे।

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने के अवसर पर कहा कि विगत 1 वर्षों से जिस तरह की परिस्थितियां उत्पन्न हुई उसमें प्रधानमंत्री के ही कार्यों की क्षमता थी कि हम गरीबों के पास 10 महीने के राशन के साथ गरीब कल्याण की योजनाएं इतने कम टैक्स कलेक्शन के बावजूद भी लगातार चलाते रहे ।

इस कार्यकाल के 9 महीने करोना के को संभालने में ही चले गए। फिर भी प्रधानमंत्री जी ने जिस तरह पूरे संकट का सामना किया और गरीबों की चिंता की वह किसी और नेतृत्व में संभव ही नहीं हो पाता। जन धन योजना से लेकर आधार से राशन को जोड़ने की दूरगामी सोच का ही परिणाम था कि हम इन विपरीत परिस्थितियों में भी गरीबों की सेवा कर सके। आज राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी कहा कि हमें साधक बनना है और सेवा करनी है जिन्हें बाधक बनना है वह बनते रहें और शिकायत करते रहें।

वहीं, इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल का सात वर्ष पुरा होने के उपलक्ष्य में “सेवा ही संगठन है“ मंत्र के साथ बूथ बूथ, गाँव गाँव में जाकर ज़रूरतमंदों के बीच भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं ने दवा, ब्लड डोनेसन, राशन, मास्क, सेनेटाइजर, थर्मामीटर, साबुन आदि से मदद की और कोरोना गाइडलाइन को पालन किया एवं करने की जानकारी दी।

swatva

Leave a Reply