रूपेश हत्याकांड पर भाजपा सांसद बोले- पुलिस का खुलासा चौंकाने वाला

0

पटना : रुपेश सिंह हत्याकांड को लेकर खुलासा होने के बाद प्रतिक्रिया आने लगी है। खुलासे को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता व राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने कहा कि आज पटना पुलिस ने जो रूपेश हत्याकांड में खुलासा किया की रूपेश जी कि हत्या रोड रेज के कारण हुई, यह अति चौकाने वाला है। SIT द्वारा मुख्य आरोपी का पकड़ा जाना सराहनीय है। उम्मीद है बाकी बचे अपराधी भी जल्द पकड़े जाएंगे।

वहीं, इसको लेकर ब्रह्मर्षि समाज ने भी रोष जताया है। ब्रह्मषि समाज का कहना है कि रुपेश हत्याकांड की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। दिवंगत रूपेश सिंह के गाँव संवरी जलालपुर में पूर्व मंत्री रामजतन सिन्हा सहित ब्रह्मर्षि समाज का एक प्रतिनिधिमंडल जाकर उनके परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त किया। इस मौके पर दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चिंता व्यक्त किया।

विदित हो कि रुपेश सिंह हत्याकांड का खुलासा करते हुए पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि यह हत्या रोडरेज के कारण हुई है। एसएसपी ने कहा कि चार अपराधियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। जो कि पटना का ही रहनेवाला है। पुलिस कप्तान ने कहा कि पुलिस लंबे अनुसंधान के बाद घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराधी के पास से घटना में इस्तेमाल होने वाला हथियार, गोली, बाइक के अलावा अन्य सामान भी जब्त की है। शर्मा ने बताया कि रूपेश हत्याकांड में गिरफ्तार हुए आरोपी का नाम ऋतुराज है, जो धनरूआ का रहने वाला है।

swatva

Leave a Reply