नीतीश जी, अधिकारी आपको कहीं का नहीं छोड़ेंगे, आप इन्हीं की सरेआम पीठ ठोकते हैं

0

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर कथित प्रश्न-पत्र वायरल होने को लेकर सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश जी को उनके दुलारे अधिकारी इतना भ्रमित करते है कि वो विमूढ़ और भ्रांत है। अधिकारी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए अब पेपर लीक की खबर देने वाले पत्रकारों पर FIR कर रहे है। हमें ही लोग प्रतिदिन व्हाट्सएप्प (What’s app) पर परीक्षा से एक घंटे पहले प्रश्न-पत्र भेज देते है। किसकी गलती है। करो हम पर FIR?

तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश जी, कितना आइना दिखाऊँ? स्क्रीनशॉट में देखिए कल इंग्लिश (English) पेपर की सेकंड सिटिंग का पेपर हमारे पास दोपहर 1:13 बजे आ गया था और वही प्रश्न पत्र परीक्षा में था? किसे दोष देंगे? विपक्ष या पत्रकार? ये अधिकारी आपको कहीं का नहीं छोड़ेंगे? आप इन्हीं भ्रष्ट अधिकारियों की सरेआम पीठ ठोंकते हैं।

विदित हो कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण के बाद विधानमंडल में प्रश्नपत्र लीक होने को लेकर कहा था कि आखिर बिहार में हर परीक्षा का क्वेश्चन लीक कैसे हो रहा है? बिहार के शिक्षा मंत्री जो इस वक्त सदन में मौजूद हैं उन्हें जवाब देना चाहिए। किसी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने यह बात आनी चाहिए कि आखिर जो क्वेश्चन पेपर लीक हुआ वह कैसे हुआ इस पर सरकार संज्ञान ले और कार्रवाई करें।

swatva

Leave a Reply