‘खेत से पेट तक की लड़ाई को तैयार है राजद’

0

30 जनवरी को महागठबंधन द्वारा मानव शृंखला बनाए जाने की तैयारी को लेकर महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेताओं की बैठक आज राजद के प्रदेश कार्यालय में हुई। आज की बैठक में व्यापक स्तर पर इसकी तैयारी करने के लिए कई निर्णय लिए गए। मानव शृंखला को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बनाने के लिए जिला स्तर पर भी महागठबंधन के सभी दल के अध्यक्ष एक साथ बैठक करेंगे।

बैठक समाप्ति के बाद राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राजद खेत से पेट तक की लड़ाई को तैयार है। तिवारी ने कहा कि विराट मानव शृंखला का रूट चार्ट फाइनल कर लिया गया है। मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर अगली बैठक 25 जनवरी को दोपहर 1 बजे राबड़ी देवी के आवास पर होगी। उसी दिन सभी निर्णय की जानकारी संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से सभी दलों के नेता दे देंगे।

इस बैठक में जिसमें राजद की ओर से जगदानंद सिंह, प्रधान महासचिव आलोक मेहता, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, कांग्रेस से अशोक राम, सीपीआई से राज्य सचिव रामनरेश पांडे, सीपीएम से अवधेश कुमार और गणेश शंकर सिंह, माले के राज्य सचिव कुणाल और राज्य स्थाई समिति के केडी यादव उपस्थित हुए।

इसके अलावा 24 जनवरी से 30 जनवरी तक किसान जागरण सप्ताह को लेकर आज राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई। सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को कार्यालय में उनका कमरा आवंटित कर दिया गया। सभी प्रकोष्ठ को संगठन विस्तार कर प्रखंड से राज्य स्तर तक मजबूती प्रदान करने के निर्देश दिए गए हैं।

swatva

Leave a Reply