डीजीपी का संकेत, पार्किंग विवाद को लेकर हुई रूपेश की हत्या

0

पटना : रुपेश सिंह हत्याकांड को लेकर बिहार के डीजीपी एस के सिंघल ने बड़े संकेत दिए हैं। डीजीपी ने कहा कि रूपेश सिंह की हत्या एयरपोर्ट पर पार्किंग विवाद को लेकर हुई है। डीजीपी ने बताया कि एयरपोर्ट पार्किंग को लेकर बड़ा विवाद चल रहा था। सम्भावना है कि इसी विवाद को लेकर रुपेश सिंह की हत्या की गई है। हत्या कॉन्टैक्ट किलर के सहारे की गई है।

लॉ एंड आर्डर को लेकर सीएम नीतीश कुमार डीजीपी समेत कई वरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक से निकलने के बाद मीडिया से बात करते हुए डीजीपी ने बताया कि रुपेश सिंह हत्याकांड को लेकर जांच सही दिशा में चल रही है। हमलोग बहुत जल्द मामले को उजाकर करने वाले हैं। डीजीपी ने कहा कि उनके परिवार के लोग भी ठेकेदारी करते हैं, लेकिन उधर से जुड़ा कोई मसला सामने नहीं आया है। विवाद टेंडर को लेकर ही होने की सम्भावना है।

हत्या का तार तस्करी से जुड़े होने के सवाल पर एस के सिंघल ने बताया कि पुलिस तकनीकी इंटेलिजेंस के साथ-साथ ह्यूमन इंटेलिजेंस के साथ मिलकर काम कर रही है। टेंडर से लेकर ठेकेदारी तक सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच की जा रही है पुलिस जल्द ही ठोस सबूतों के साथ मामले का खुलासा करेगी।

swatva

Leave a Reply