राजद विधायक कुंती देवी के घर छापा, हथियार—कारतूस बरामद

0

गया : बिहार के गया में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अपराधी—नेता गठजोड़ की चूलें हिला दी। जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी स्थित अतरी की विधायक कुंती देवी के घर पुलिस ने अचानक छापा मारा। छापेमारी के दौरान विधायक के घर से पुलिस ने दो देसी थ्री—नॉट—थ्री रायफल, एक पिस्टल बरामद करते हुए एक युवक को दबोचने में सफलता हासिल की है। छापेमारी के दौरान विधायक आवास से दो युवक भागने में सफल सफल रहे।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई की है। मालूम हो कि कुंती देवी अतरी से राजद की विधायक है और जेल में सजा काट रहे राजद के पूर्व विधायक राजेन्द्र यादव की पत्नी हैं। फिलहाल पुलिस पकड़े गये युवक से पूछताछ कर रही है।

नक्सलियों को आर्म्स सप्लाई करने वाला गिरफ्तार

इलाके में पुलिस की इस कार्रवाई से लोग आश्चर्यचकित हैं। आज दोपहर बाद जैसे ही पुलिस की गाड़ियां अतरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंती देवी के गया आवास पर पहुंची, लोग तरह—तरह की बातें करने लगे। गया पुलिस को इस संदर्भ में सूचना मिली थी कि अपराधियों और नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाला संदिग्ध अतरी के विधायक कुंती देवी के गया आवास में रह रहा था। गया पुलिस ने इसके बाद त्वरित छापेमारी कर हथियार के साथ संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

(अखिलेश कुमार)

Leave a Reply