गया : नशे में धुत युवक ने किया तमंचे पर डिस्को

0

गया : वजीरगंज प्रखंड के कारी पंचायत के गोविंदपुर गांव में बीते दिनों एक घर में डीजे की धुन के बीच हथियार लहराते एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो छठी के दौरान आयोजित समारोह का है जिसमें कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इस वीडियो में युवक के साथ ही परिवार की महिलाएं भी डांस करती नजर आ रही हैं।परंतु जिस तरह की अश्लील गीत बजाते हुए हथियार लगाया जा रहा है उसे कहीं से सही नहीं ठहराया जा सकता है।

बताया जा रहा कि वायरल वीडियो में जो युवक बंदूक के साथ डांस करते देखा जा रहा है। इस तरह से खुलेआम हथियार के साथ झूमते युवक के संबंध में सोर्स की बातों पर गौर करें तो यह शराब निर्माण एवं तस्करी का धंधा भी करता है। इस तरह से हथियार के साथ डांस कर वह लोगों के बीच दहशत बनाने का प्रयास करने की कोशिश कर रहा है।फिलहाल वजीरगंज थाना की पुलिस उक्त युवक की गिरफ्तारी करने में विफल है।

इस मामले में वजीरगंज थाना की पुलिस ने कहा है कि वे वीडियो की जांच कर रहे हैं और आरोपी की शिनाख्त होने पर कानून सम्मत कार्रवाई करेंगे। बता दें कि आजकल कई शहरों में ये ट्रेंड बनता जा रहा है कि लोग खुलेआम कानून का मखौल उड़ाते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी करते हैं।

swatva

Leave a Reply