गणतंत्र दिवस पर बिहार अलर्ट, पटना में हुई छापेमारी

0

गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के आलोक में पटना सहित सभी संवेदनशील जिलों में गश्ती के साथ छापेमारी शुरू कर दी गयी है। पटना के विभिन्न जिलों में कल से ही छापेमारी शुरू है।

पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसएसपी को निर्देश दिया है कि संवेदनशील जगहों पर पैनी नजर रखते हुए गश्त शुरू कर दें। इस क्रम में सीमांचल स्थित मोतिहारी, बेतिया, सीतामढ़ी, किशनगंज, कटिहार सहित सभी जिलों को अलर्ट करते हुए कहा गया है कि वे सभी संवेदनशील बिन्दुओं पर नजरें रखते हुए पुलिस गश्त तेज कर दें।

मिली जानकारी के अनुसार, कल पटना के विभिन्न होटलों में छापेमारी की गई। छापेमारी बीती रात में भी हुई। सभी होटलों को साफ तौर कहा गया है कि किसी भी संदेहास्पद स्थिति में अविलम्ब पुलिस को सूचना देकर कानून का सहयोग करें। साथ ही, उन्हें निर्देश दिया गया है कि बिना पुख्ता दस्तावेजी प्रमाण के किसी भी आगंतुक को जगह नहीं दें।

सादे लिबास में पुलिस की तैनाती पटना जंक्शन, एयरपोर्ट, महावीर स्थान सहित कई जगहों पर खुफिया एजेंसी को सतर्क कर दिया गया है। उन सभी लोगों को प्रतिदिन रिपोर्ट देने को कहा गया है। बोध-गया मंदिर सहित झारखंड सीमा पर भी सतर्कता बढ़ाने का निर्देश दिया गया है।

swatva

Leave a Reply