जदयू एमएलए ने बजाया मोदी-मोदी का डंका, नीतीश से लिया सीधा पंगा

0

दरभंगा : दारूबंदी और गुटखाबंदी के प्रश्न पर अपने ही दल के मुखिया और सीएम नीतीश कुमार को कटघरे में खड़ा करने वाले जदयू विधायक अमरनाथ गामी ने अब खुलेआम पीएम मोदी का गुणगान किया है। पीएम मोदी की तारीफ के पुल बांधने वाले पोस्टरों से उन्होंने समूचे दरभंगा शहर को पाट दिया है। हायाघाट के जदयू विधायक अमरनाथ गामी ने ये पोस्टर लगवाने के बाद कहा कि लोगों में प्रधानमंत्री के प्रति विश्वास बढ़ा है। इसे देखते हुए ही उन्होंने उनके गुणगान किया है।

अमरनाथ गामी ने मोदी-मोदी से दरभंगा को दिया पाट

Image result for क्यों करते हो अभी से चिंता, 2020 में भी बजेगा मोदी का डंका'

जदयू विधायक ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। 2020 में होने वाले विस चुनाव में एनडीए की आंधी चलने की बात भी कही। उन्होंने अपने लगवाये पोस्टर पर स्लोगन भी लगवाया है। ‘क्यों करते हो अभी से चिंता, 2020 में भी बजेगा मोदी का डंका’ के अपने स्लोगन पर उन्होंने कहा कि यह एनडीए का लोगो बनेगा। उन्होंने कहा कि चूंकि दरभंगा जिला मुख्यालय है, इसीलिए हायाघाट की जगह यहां पोस्टर लगवाने का निर्णय किया। यहां से यह संदेश समूचे बिहार में आसानी से पहुंच जाएगा।

मालूम हो कि दो—तीन दिन पूर्व हायाघाट से जदयू विधायक गामी ने शराबबंदी तथा गुटखा पर प्रतिबंध के नीतीश सरकार के फैसले को गलत ठहराते हुए कहा है कि ये सब कागजों पर ही अच्छा लगता है। इन प्रतिबंधों को खत्म करने की मांग करते हुए उन्होंने कहा था कि यह सब महज चेहरा चमकाने हेतु लिये गए फैसले हैं।

Leave a Reply