अंतर्राष्ट्रीय मैराथन के नाम पर ठगी, दरभंगा में भारी बवाल

0

दरभंगा : संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में रविवार को आयोजित हुए अंतर्राष्ट्रीय मैराथन में दुर्व्यवस्था पर मैराथन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने जमकर बवाल किया। मैराथन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों का आरोप है कि व्यवस्थापक उनसे सुविधा और रजिस्ट्रेशन के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है। प्रतिभागियों के लिए न तो पीने का पानी जूस व टी-शर्ट की व्यवस्था की गई।

दुर्वाय्वास्थ से उग्र प्रतिभागियों ने मैदान में लगे सामियाने को आग लगा दी और सड़क किनारे स्थित दुकानों में भी तोड़ फोड़ की। इस दौरान प्रतिभागियों ने सड़क पर खड़े वाहनों को छतिग्रस्त किया और चालको से भी मार पीट की। इस मामले को ले प्रतिभागियों ने विश्वविद्यालय थाना में आयोजनकर्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस पूरे प्रकरण के दौरान पुलिस मूक दर्शक के रूप में पूरे मामले को देखती रही पर पुलिस के वरीय अधिकारियो के आने से पुलिस सक्रीय हुई और उपद्रवी प्रतिभागियों पर किसी तरह काबू पाई।

इस मामले में प्रतिभागियों ने आयोजक रमनजी यादव सहित तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी  है उनका आरोप है कि आयोजक  ने रजिस्ट्रेशन के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है पुलिस ने बताया है कि आयोजको की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनकी गिरफ़्तारी की जाएगी

 

 

Leave a Reply