उत्सवी माहौल में हुआ शिलान्यास बहुत जल्द बनेगा बहुउद्देश्यीय भवन : वीसी

0

दरभंगा : संस्कृत विश्वविद्यालय की पटना स्थित अंगीभूत इकाई राजकीय संस्कृत कॉलेज परिसर में गुरुवार को कुलपति डॉ0 शशिनाथ झा ने बहुउद्देश्यीय भवन की आधारशिला रखते हुए कहा कि देवभाषा के विकास व सम्वर्धन के लिए समाज के सभी प्रबुद्धजनों को आगे आना चाहिए। भवन को जल्द तैयार कर लेने की भरोसा दिलाया तथा कहा कि यह भवन संस्कृत अनुरागियों के लिए बहुत ही सहायक होगा।

कुलपति ने कॉलेज में 06 एवम 07 मार्च के प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय सेमिनार पर हर्ष व्यक्त किया औऱ शैक्षणिक गतिविधियों के लिए इसे जरूरी बताया। वहीं प्रधानाचार्य डॉ0 कुमार ने नैक मूल्यांकन की तैयारी से सम्बंधित ब्यौरा प्रस्तुत किया। मौके पर सभी अतिथियों का स्वागत कालेज के प्रधानाचार्य डॉ मनोज कुमार ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन डॉ ज्योत्स्ना के जिम्मे रहा।

उक्त जानकारी देते हुए पीआरओ निशिकांत ने कहा कि शिलान्यास के समय प्रधानाचार्य डॉ0 अनिल ईश्वर, पूर्व कुलसचिव कर्नल नवीन कुमार, प्रो0 कुलानन्द झा, डॉ0 बालमुकुंद मिश्र, डॉ0 विनीता सुप्रिया, डॉ0 कृष्णानन्द पांडे, डॉ0 अनिल कुमार झा,डॉ0 मधुमाला सिंहा, डॉ मेधा मिश्र, डॉ0 शिवानन्द शुकल, विवेक कुमार तिवारी, अभिमन्यु कुमार समेत कई शिक्षक व छात्र मौजूद थे।

swatva

Leave a Reply