नागेंद्र झा स्टेडियम में कबड्डी वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का हुआ उद्घाटन

0

दरभंगा : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के खेल प्रभारी डॉ० अजय नाथ झा कबड्डी खिलाड़ियों के लिए नागेंद्र झा स्टेडियम में वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का नारियल फोड़ कर उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के कारण लंबे समय से खेल गतिविधि के संचालित ना होने के कारण खिलाड़ियों को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है।

आगे उन्होंने जानकरी देते हुए कहा कि विश्वविद्यालय के दरभंगा स्थित सभी डिग्री महाविद्यालयों के खिलाड़ियों को इस कोर्ट में प्रशिक्षक के द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा। जिससे खिलाड़ी कबड्डी खेल में अपना और विश्वविद्यालय का नाम रौशन करें। साथ वैसे खिलाड़ी जिन्हें कबड्डी खेल में रुचि हो और वो आने वाले समय में विश्वविद्यालय के किसी कॉलेज में अपना नामांकन सुनिश्चित करेंगे ऐसे खिलाड़ियों को भी कबड्डी कोर्ट में कबड्डी के गुर सिखाकर प्रवीण जाएगा।

प्रशिक्षक के रूप में अमित कुमार एवं पवन सहनी खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करेंगे। वही वार्षिक प्रशिक्षण शिविर और कबड्डी कोर्ट के लिए विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स टेक्निकल एक्सपर्ट मनीष राज को प्रबंधक बनाया गया। इस मौके पर सेवा निवृत पी टी आई श्री चंद्रकांत झा, अशोक कुमार अरविंद दर्जनभर खिलाड़ियों के साथ साथ प्रशिक्षक मौजूद थे।

swatva

Leave a Reply