फखरुद्दीन हत्याकांड के आरोपित के घर हमला, भारी तोड़फोड़

0

गौनाहा ( प. चंपारण) : कांग्रेस नेता फखरुद्दीन खां हत्याकांड के आरोपित गुड्डू गिरि के घर पर मंगलवार को कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस ​दौरान तोड़फोड़ व लूटपाट भी की गई। घटना के बाद गुड्डू के घर पर चौकीदार बद्री हजरा की तैनाती की गई है।

जानकारी के अनुसार मटियरिया थाना क्षेत्र के डरौल गांव में सुबह सात बजे गुड्डू गिरि के घर दर्जनों लोग मोटरसाइकिल व टेंपो पर सवार होकर आ धमके तथा घर में घुसकर गुड्डू की पत्नी पूजा देवी व सास के साथ मारपीट की।
उन्होंने वहां गुड्डू की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। गुड्डू की पत्नी ने कहा कि दर्जनों की संख्या में पहुंचे अपराधी घर में घुसे तथा सामान को तितर-बितर कर दिया। घर में रखे 50 हजार रुपये सहित पांच थान सोने का और तीन-चार थान चांदी के गहने लूट लिए। गुड्डू के बहनोई किशोर गिरि के ट्रैक्टर ट्रेलर को भी उन्होंने क्षतिग्रस्त कर दिया तथा भाई धीरेंद्र गिरि की बुलेट बाइक तोड़ दी। ग्रामीणों ने कहा कि पुरानी दुश्मनी में लूटपाट की गई। जाते-जाते धमकी दी गई कि गुड्डू कहीं भी छिपा हो, वह बच नहीं सकता। थानाध्यक्ष राजरूप राय ने कहा कि पुलिस नजर रख रही है। गुड्डू की पत्नी ने थाने में आवेदन दिया है। इसमें छौघरिया निवासी रहमतुल्लाह अंसारी व सैमुल्लाह खां को नामजद और दो दर्जन अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है।

Leave a Reply