पेट्रोल खत्म हुआ तो बीच सड़क फूंक दी बाइक, डुमरांव में हैरान करने वाला वाकया

0

बक्सर/पटना : बक्सर जिले के डुमरांव से एक हैरान कर देनी वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी बाइक में पेट्रोल खत्म होने पर उसे बीच सड़क पर खड़ा कर आग लगा दी। सड़क पर धू-धू कर जलती बाइक को देख वहां से गुजर रहे लो हक्का-बक्का रह गए। पता चला कि युवक पेट्रोल की बढ़ी कीमतों से काफी परेशान था। बाइक फूंकने के बाद उसने वहां खड़े लोगों ने उसे कहते सुना कि—’चलो झंझट ही खत्म हो गई। अब पेट्रोल—पेट्रोल नहीं करना पड़ेगा। तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया जो उसे पकड़ कर थाने ले गई।

पेट्रोल की कीमतों से परेशान था युवक

थाने में युवक ने पुलिस को जो बताया उसे सुनकर सभी पुलिसकर्मी दंग रह गए। डुमरांव के पास के ही खिरौली गांव के रहने वाले युवक ने बताया कि सर अब झंझट ही खत्म हो गया। बार—बार पेट्रोल भरवाते—भरवाते परेशान हो गया था। एक बार पेट्रोल डालने पर पहले कुछ दिन काम चलता था। लेकिन अब हर दूसरे दिन पेट्रोल के बारे में सोचना पड़ता था। बस जब पेट्रोल समाप्त हुआ तो मुझे गुस्सा आ गया और मैंने बाइक को ही फूंक दिया। युवक के इस जवाब से पुलिसकर्मी हैरान रह गए।

swatva

झल्लाहट में किया ऐसा कारनामा

बताया जाता है कि खिरौली गांव का युवक किसी काम से डुमरांव बाजार जा रहा था। पूर्व से रिजर्व में चल रही उसकी बाइक जब शहर से ठीक पहले एक स्कूल के पास पहुंची तो उसका पेट्रोल समाप्त हो गया और वह बंद हो गई। इसपर वह झल्ला गया और उसने बाइक को ही आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे समझा—बुझाकर शांत करवाया और घर भेजा। इधर किसी राहगीर ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब इस घटना का वीडियो पूरे बक्सर और भोजपुर जिले में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Leave a Reply