भाजपा के वरिष्ठ नेता का निधन, पार्टी  कार्यकर्ताओं में शोक

स्वर्गीय विजेंद्र चौबे की फाइल फोटो

-कार्यकर्ताओं ने निकाली शव यात्रा

बक्सर : भाजपा नेता बिजेन्द्र चौबे का शुक्रवार को अचानक निधन हो गया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। उनकी मृत्यु हृदयाघात के कारण हुई है। ग्रामीणों ने बताया शुक्रवार की सुबह मवेशियों को चारा डालकर लौट रहे थे। तभी अचानक जमीन पर गिर पड़े। परिवार के लोग उन्हें बिस्तर तक ले गए। फिर चिकित्सक को दिखा गया। लेकिन, अनहोनी अपना खेल कर चुकी थी।बिजेन्द्र चौबे की उम्र लगभग 60 वर्ष थी। वे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ललन चौबे के भतीजे थे। पार्टी में कई प्रमुख पदों पर रहे। किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष भी रहे।

राजपुर में शोक मनाते बीजेपी कार्यकर्ता

शुक्रवार को इनके गांव खीरी से शव यात्रा निकाली गयी। प्रखंड मुख्यालय राजपुर में पहुंचने पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष विराट राय,जिला प्रवक्ता जय प्रकाश राय,वरिष्ठ नेता रामजी ठाकुर, सतीश दुबे उर्फ टुना दुबे  ,धनंजय राय, कमलेश मिश्र ,सत्येंद्र चौबे, दीप नारायण राय, शशि राय ,श्रीकांत पांडेय के अलावा अन्य कार्यकर्ता उनके पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन किया। प्रखंड मुख्यालय पर शोक सभा का आयोजन  किया गया।लोगो ने शोक मनाते हुए दो मिनट का मौन रखा। मृत आत्मा की शांति के लिए भगवान से सभी ने प्रार्थना की।

सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने इनके सम्मान में अमर रहे के नारे लगाए। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष बबन उपाध्याय ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ये पार्टी के वर्तमान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य थे।इससे पूर्व यह भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष भी रहे हैं। इनके नेतृत्व में पार्टी को काफी मजबूती मिला है। हर गांव में बूथ स्तर तक पार्टी को ऊंचाई तक पहुंचाने में इनका काफी योगदान रहा । इनकी कमी पार्टी को हमेशा खलेगी। इनके सम्मान में कार्यकर्ताओं ने पार्टी का झंडा भेंट किया गया।

swatva

Leave a Reply