5 सदियों के कलंक को पीएम मोदी ने धो दिया : अर्जित चौबे

0

पटना : राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो सह पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अर्जित शाश्वत चौबे ने कहा कि कल अयोध्या में भगवान श्री रामचंद्रजी के जन्मस्थल पर उनके भव्य मंदिर के लिए भूमिपूजन और कार्यारम्भ को लेकर भारतवर्ष सहित विश्व के तमाम सनातनियों में खासा उल्लास देखा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संघ प्रमुख डॉ मोहन राव भागवत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व राज्यपाल आनंदीबेन पटेल द्वारा पूरे मंत्रोच्चार के साथ कार्यक्रम पूर्ण कर वर्षों के काले इतिहास को समाप्त कर नई शुरुआत की गयी। 5 सदियों का इंतजार खत्म हो गया। 500 वर्षों के अपमान एवं सनातन धर्म पर लगे कलंक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धो दिया।

अर्जित ने अपने निवास पर 501 दीप जला भूमि पूजन दीपोत्सव मनाया

अर्जित ने बताया कि इस मौके पर उन्होंने पटना महावीर मंदिर में दर्शन के बाद 5 मन लड्डू बांटा और अपने घर में 501 घी का दिया जलाकर दीपोत्सव मनाया। इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बने करोड़ों लोग अभिभूत हैं। भगवान श्रीराम ने अपने कार्यों से समाज में मर्यादा की स्थापना की थी। हम सभी को उनके जीवन से सीख लेकर अपने जीवन में मर्यादा स्थापित करने के लिए कार्य करते रहना चाहिए। अंत में अर्जित ने कहा कि 500 वर्ष के अपमान को हिन्दू समाज सदियों से झेल रहा था और एक विदेशी आक्रांता बाबर द्वारा मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु रामचंद्र जी के जन्मस्थल पर उनके मंदिर को तोड़कर मीर बाकी जो बाबर का सिपहसालार था उसने मस्जिद बनाकर कलंक का टीका लगाया था। अर्जित ने बताया कि 1528 ईस्वी में जो हमारे आराध्य श्री राम के मंदिर को तोड़कर कलंक लगाया गया था उसे मिटाने का काम हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन्मभूमि पर शिला पूजन करके सम्पन्न किया।

कार्यक्रम में सम्मिलित होने वालों में युवा भाजपा नेता रवि शांडिल्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह प्रभारी भाजयूमो अपूर्व तिवारी, प्रदेश मंत्री भाजयूमो जितेंद्र सिंह, महामंत्री पटना महानगर भाजयूमो राहुल रंजन, रिकशेष सिंह, राहुल राज, सोनू कुमार आदि प्रमुख रूप से हैं।

swatva

Leave a Reply