Home Trending वो मेरी बेटी के 35 टुकड़े कर देगा, बेगूसराय Love जेहाद में...

वो मेरी बेटी के 35 टुकड़े कर देगा, बेगूसराय Love जेहाद में मां ने लगाई गुहार

0

बेगूसराय : बिहार में भी दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तरह अपनी बेटी का लव जेहाद का शिकार हो जाने के बाद उसके मर्डर का डर एक मां को सता रहा है। मां ने रोते हुए बेगूसराय पुलिस से गुहार लगाई है कि—वह मेरी बेटे के 35 टुकड़े कर देगा। आप हमारी बेटी को बचा लीजिए। उसे मेरे पास ले आइए। मामला बेगूसराय का है जहां इस मां को डर है कि कहीं उसकी बेटी के साथ भी श्रद्धा जैसी घटना न हो जाए।

बेगूसराय के फुलवरिया थानक्षेत्र की रहने वाली महिला ने मीडिया के सामने कहा कि उसकी नाबालिग बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाला मोहम्मद आमिर बहला—फुसलाकर ले भागा है। उसने नाबालिग का अपहरण कर लिया है। बेटी की उम्र अभी काफी कम है। महिला ने पुलिस और मीडिया से गुहार लगाते हुए कहा कि हिंदू की बेटी है। कहीं उसे भी मार ना डाला जाए। उसकी बेटी 21 नवंबर की शाम से लापता है। पुलिस ने मोहम्मद आमिर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है लेकिन अब तक बच्ची का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बाद में इस महिला का रोते हुए एक वीडियो भी बेगूसराय में खूब वायरल हुआ है। इस वीडियो में भी नाबालिग छात्रा की मां दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड की घटना को याद कर रोते हुए कह रही है कि कि वह आमिर के घर उसके परिजनों से पूछने गई। लेकिन उसे वहां से भगा दिया गया और गाली भी दी गई।​ फिलहाल पुलिस कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी और लड़की का पता लगाने के एंगल पर काम कर रही है।

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: