शिष्या के प्यार में नागवार गुजरा पहले गुरुजी को दूसरे गुरुजी का प्यार, हुआ पूरा…

0

पटना : बांका के कटोरिया स्टैंड इलाके के दो निजी कोचिंग संस्थानों के दो गुरु जी ने मर्यादा की हद से बहार निकलकर कोचिंग में पढ़ने वाली एक ही लड़की मतलब “शिष्या” से बेपनाह मोहब्बत कर बैठे। मुहब्बत ऐसी कि शनिवार को अचानक किसी बात को लेकर दोनों शिक्षक आपस में भिड़ गए। तूं-तूं, मैं-मैं, होते-होते पूरा कोचिंग परिसर रणक्षेत्र में बदल गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

ना गवार गुजरा रकीब को रकीब का प्यार

जानकारी के मुताबिक निजी कोचिंग संसथान में पढ़ने वाली एक ही छात्र पर दोनों गुरुजी फ़िदा थे और दोनों का छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग भी चल रहा था, यह बात दोनों ही गुरुजी को नागवार गुजर रही थी। शनिवार को इसी बात को लेकर दोनों आपस में उलझ गए और तूं-तूं, मैं-मैं, होते-होते विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

swatva

एक सप्ताह तक बंद रहेंगे इलाके के सभी कोचिंग संस्थान

जहाँ, एक गुरुजी ने दूसरे गुरुजी को उनके कोचिंग में घुसकर अपने सहयोगियों से जमकर पिटवाया। वहीँ, दूसरे गुरुजी ने भी उसके बाद कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों से कोचिंग में तोड़फोड़ शुरू करवा दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। हंगामे को लेकर पुलिस ने एक सप्ताह तक इलाके के सभी कोचिंग संस्थानों को बंद करा दिया है।

Leave a Reply