पेट्रोल-डीजल के मूल्य में हो रही बेतहाशा वृद्धि के ख़िलाफ़ राजद ने निकाला साइकल मार्च

0

बाढ़ : राजद के स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में हुए बेतहाशा वृद्धि को लेकर एवं सरकार के मनमाने रवैये के विरोध में साईकिल जुलूस निकाल कर विरोध किया। पैट्रोल एवं डीजल की दामों में लगातार हो रही मूल्य वृद्धि के खिलाफ हमलावर राजद का आंदोलन परवान चढ़ गया है। प्रदेश स्तरीय इस आंदोलन की कड़ी में रविवार को संगठन जिला बाढ़ के सभी प्रखंडों के राजद कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली का आयोजन कर केंद्र एवं राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

जिलाध्यक्ष महेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में बाढ़ प्रखण्ड परिसर के पास से सदर बाजार-जगन्नाथन हाई स्कूल के खेल मैदान तक साईकिल जुलूस निकाला गयी और इसी दौरान राजद संगठन जिला बाढ़ के जिलाध्यक्ष महेश प्रसाद सिंह ने कहा कि पेट्रोल एवं डिजलों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि होने से आमलोगों तथा किसानों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिये केंद्र और राज्य सरकार दोनों जिम्मेवार हैं। बढ़ते महंगाई के कारण गरीबों को जीना मुश्किल हो गया है।

वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि जो लोग वर्तमान सरकार में हैं जब वो विपक्ष में थे तो पहले पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर विरोध किया करते थे और अब वो लोग खुद सरकार में हैं तो पेट्रोल एवं डिजलों की कीमत में बेतहाशा वृद्धि क्यों हो रही है। मौके पर जिला प्रवक्ता मिथिलेश कुमार यादव उर्फ मिथ्थे भैया, जितेंद्र कुमार यादव उर्फ जित्तू, अंनत प्रसाद सिंह, महेश यादव, मोहन सिंह, प्रखण्ड अध्यक्ष उपेंद्र पासवान सहित सैंकड़ों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

घोसवरी प्रखंड राजद अध्यक्ष प्रह्लाद राम के नेतृत्व में पैजुना पुल से निकाली गई इस साइकिल रैली में बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने शिरकत की और लोगों को जन विरोधी मोदी सरकार की नीतियों से अवगत कराया।उधर राजद नेत्री सह प्रदेश उपाध्यक्ष (महिला) नमिता नीरज सिंह के नेतृत्व में बढ़ते डीजल-पेट्रोल के दामों के विरुद्ध साइकिल जुलूस निकाल कर विरोध जताया। राजद नेत्री नमिता नीरज ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम में वृद्धि होने से कई जरूरतमंद चीजों के दामों में खासी वृद्धि हुयी है। केंद्र सरकार को इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

बाढ़ से सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

swatva

Leave a Reply