ललन सिंह का ऐलान, शीघ्र जिला घोषित होगा बाढ़  

0
barh news

बाढ़ : सांसद राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह एवं राज्य सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने आज शुक्रवार को बाढ़ विधान सभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा किया। इस दौरान ललन सिंह ने बाढ़ को जिला बनाए जाने  को ले पूछेजाने पर बताया कि बाढ़ को जिला जल्द ही बनाया जाएगा।

संसद ललन  सिंह एवं मंत्री नीरज कुमार का सहरी गांव में सत्येंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने स्वागत किया। दूसरी ओर बिहारी विगहा पंचायत में सासंद ललन सिंह एवं मंत्री नीरज कुमार का भव्य स्वागत सैंकड़ों ग्रामीणों ने किया।

वही राणा विगहा पंचायत में भी सांसद ललन सिंह एवं मंत्री नीरज कुमार का स्वागत करते हुये बाढ़ जिला बनाओ समिति के उपाध्यक्ष विद्यानन्द सिंह, महासचिव जितेंद्र सिंह, सचिव सुबोध कुमार सिंह, पूर्व मुखिया वीरेंद्र सिंह, सुरेंद्र कुमार सिंह, अर्जुन सिंह सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने ‘बाढ़’ को शीघ्र जिला घोषित किये जाने की मांग करते हुये याद दिलाया की ‘बाढ़’ को जिला बनाये जाने का वादा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी किये थे।

सांसद ललन सिंह ने अपने संबोधन में लोगों को आश्वस्त किया कि ‘बाढ़’ को जल्द जिला बनाया जाएगा। उधर अगवानपुर पंचायत के युवा मुखिया मुन्ना कुमार सिंह के यहां आयोजित सम्मान समारोह में शिरकत करते हुये मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पहुंचे इस मौके पर स्थानीय लोगों के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया।

इस कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद ललन सिंह ने कहा कि दिल्ली चुनाव का कोई असर बिहार में नहीं पड़ेगा। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि काम के आधार पर आप पार्टी को दिल्ली में बहुमत मिली है। उसी तरह से काम के आधार पर नीतीश कुमार को बिहार में बहुमत मिलेगी।

सांसद श्रीसिंह ने आरजेडी के एकजुट होने पर तंज करते हुये कई वरिष्ठ नेताओं के नाम के साथ लालू परिवार को भी आड़े हाथ लिया। वहीं उन्होंने एकजुटता पर कहा कि जिस पार्टी में फूट का गुंजाइश होती है, वहीं एकजुटता दिखाई जाती है। हमारे पार्टी में इस तरह की कोई बात नहीं है।

बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने लालू परिवार पर तंज करते हुए  अपने पुराने जुमला को एक बार फिर से सुनाया।

सत्यनारायण चतुर्वेदी

swatva

Leave a Reply