अवैध संबंध के कारण चाकू गोदकर हुई मोनू की हत्या, तीन हत्यारोपी गिरफ्तार

0

बाढ़ : पटना के मोकामा क्षेत्र में बीती 18 जून को चाकू से गोदकर हुई युवक की हत्‍या मामले में बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया।पुलिस के अनुसार,युवक मोनू का अपने पड़ोस की एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। जिसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई थी। जिसके बाद लड़की के घर वालों ने मिलकर मोनू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद अब पुलिस ने मोनू हत्याकांड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गया चाकू को भी बरामद कर लिया है।

वहीं,इस पुरे मामले का खुलासा करते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक रविंद प्रताप सिंह ने मीडियाकर्मियों को बताया कि इस हत्याकांड को लेकर मृतक के चचेरे भाई हीरा कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया था। इसके बाद मरांची थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद मरांची थाना इलाका निवासी अंकित कुमार, बादल कुमार तथा भाजो सिंह को गिरफ्तार किया गया। भाजो सिंह पर हत्या एवं आर्म्स एक्ट मामले में पहले से भी 5 केस मरांची और मोकामा रेल थाना क्षेत्र में दर्ज हैं।

swatva

बदमाशों के घर की किसी लड़की के साथ मृतक का अफेयर

इस घटना को लेकर आरोपियों ने बताया कि, बदमाशों के घर की किसी लड़की के साथ मृतक का अफेयर चल रहा था। जिसकी वजह से हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार, इस गिरफ्तार में शामिल भाजो सिंह का अपराधिक इतिहास भी रहा है।

पूरे मामले को लेकर मरांची थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया था। यह टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। ये आरोपी फरार होने के बाद पटना में छुपे हुए थे। जिसकी गुप्‍त सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने सभी आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हलांकि, पुलिस अभी भी इस मामले में छानबीन कर रही है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी छापेमारी तेज कर दी गई है।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

Leave a Reply