आशीर्वाद यात्रा पर निकले सांसद चिराग पासवान का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

0

बाढ़ : पटना से खगड़िया जाने के क्रम में आशीर्वाद यात्रा पर निकले सांसद चिराग पासवान के स्वागत करने के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों की उमड़ी भीड़। यात्रा के दौरान सांसद चिराग पासवान का अनुमंडल में जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

बाढ़ विधानसभा के पछियारी मलाही जलगोविंद चौक, कचहरी चौक,एएनएस कॉलेज मोड़ के पास कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।मौके पर रामजन्म पासवान, राजू राम, बड़े पासवान, जितेंद्र पासवान,मुन्ना पासवान, सुधीर पासवान,राजेश सिंह, विक्की कुमार,डोमन पासवान सहित बड़ी संख्या में लोजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान का जिंदाबाद का जोरदार नारा लगाया।अपने चाचा से मतभेद के बाद सांसद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा के रूप में लगातार बिहार के हर जिले का दौरा कर रहे हैं।

आशीर्वाद यात्रा के दौरान खगड़िया जाने के क्रम में बाढ़ के विकास नगर के पास फूल मालाओं से सांसद चिराग पासवान का भव्य स्वागत किया गया। सैकड़ों की संख्या में जुटे कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय लोगों ने चिराग पासवान जिंदाबाद के नारे लगाते हुये उनका भव्य स्वागत किया। सांसद श्रीपासवान बिहार में आशीर्वाद यात्रा को ढाल बनाकर बिहार के कई जिलों में दौरा कर अपना जनसमर्थन जुटाने में लगे हुये हैं और इसी क्रम में लक्ष्मीपुर गांव में भी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

swatva

Leave a Reply