अपराधियों पर नकेल कसने के लिये स्टेट हाईवे पर लगाया गया सीसीटीवी कैमरा

0

बाढ़ : अपराधियों पर नकेल कसने के लिये पुलिस एवं ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे पर लगाया सीसीटीवी कैमरा ताकि अपराध पर नियंत्रण पाया जा सके। अनुमंडल के सालिमपुर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे 106 पर तीन सीसीटीवी कैमरे सलीमपुर थाना एवं ग्रामीण जितेंद्र कुमार के सहयोग से लगाया गया। जिससे घुनसुरपुर गांव से सालिमपुर और बख्तियारपुर तथा पटना जाने वाला रोड पर पुलिस द्वारा पैनी नजर रखी जा सके।

थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंघानिया ने बताया कि स्टेट हाईवे 106 पर यदि अपराधियों द्वारा किसी तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है तो सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस को तत्काल अपराधियों पर कार्रवाई करने में मदद मिलेगी और पुलिस अपराध करने वाले अपराधियों को फ़ौरन पहचान कर उस पर कानूनी कार्रवाई करने में सक्षम होगी। स्टेट हाईवे पर प्रायः अपराधियों द्वारा किसी न किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाता रहा है।

सीसीटीवी कैमरा के लग जाने से अब पुलिस को अपराध पर नियंत्रण करना काफी आसान होगा। स्टेट हाईवे पर सीसीटीवी कैमरा लगने से आसपास के ग्रामीणों में काफी खुशी की लहर है। दर्जनों नागरिकों ने इस सार्थक पहल के लिये थानाध्यक्ष श्रीसिंहानिया और ग्रामीण जितेंद्र कुमार को बधाई देते हुये पुलिस विभाग के आलाअधिकारियों से मांग किया है कि पटना ग्रामीण के स्टेट हाइवे और फोर लेन पर जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगवायें,जिससे कि अपराध नियंत्रण पर काबू पाया जा सके।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

swatva

Leave a Reply