ऐतिहासिक होगा महाराणा प्रताप समारोह, जदयू ने कसी कमर  

0

बाढ़ :  महाराणा प्रताप स्मृति समारोह को ऐतिहासिक एवं भव्य रूप से मनाये जाने के लिए जद  (यू) के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह ने सोमवार को अनुमंडल के कई गांवों दौरा कर समारोह में शामिल होने के लिए लोगों को आमंत्रित किया।

अनुमंडल के एनटीपीसी के पास जद(यू) नेता राणा सिंह चौहान के नेतृत्व में जद(यू) प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह एवं उनके साथ आये पार्टी के अन्य नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया। प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह ने बताया कि महाराणा प्रताप कि स्मृति समारोह को भव्य बनाने के लिए राज्य के 32 जिलों का भ्रमण कर बाढ़ अनुमंडल में समीक्षा बैठक करने आया हूँ और यह समारोह 20 जनवरी को पटना मिलर स्कूल के मैदान में मनाया जायेगा तथा इसका उदघाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे।

प्रदेश प्रवक्ता श्रीसिंह ने कहा कि इस समारोह में राज्य के कोने-कोने से काफी संख्या में लोग आयेंगे। जद(यू) नेता चौहान के नेतृत्व में हुई समीक्षा बैठक में सैंकड़ों लोगों ने समारोह में शामिल होने की घोषणा की। मौके पर शिवपूजन सिंह, शंभू सिंह, मनोज सिंह, संजीत कुमार सिंह, प्रखंड प्रमुख सुनील पासवान, उदय शंकर सिंह, टार्जन सिंह, ऋतुराज सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

सत्यनारायण चतुर्वेदी

swatva

Leave a Reply