1 जून : बाढ़ की मुख्य ख़बरें

0
4 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें28 जून : बाढ़ की मुख्य ख़बरें

दोहरे हत्याकांड में मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचें तेजस्वी यादव

बाढ़ अनुमंडल के घोसवरी के दोहरे हत्याकांड के मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

बाढ़ : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अनुमंडल के घोसवरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर गांव में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया और उनका ढ़ाढस बंधाया। मौके पर एएसपी से इस विषय पर बात कर अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने को कहा। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दोनों पीड़ित परिवारों के सहायतार्थ 20-20 हजार रुपए का चेक भी दिया।

नेता प्रतिपक्ष श्रीयादव ने मीडियाकर्मियों से कहा कि नीतीश सरकार में गरीबों को नही मिल रही है न्याय और पूरे राज्य में अपराध चरम पर है। इसके लिए हम पूरे राज्य का दौरा भी करेंगे।देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान बिहार में अपराध बढ़ा है। नेता प्रतिपक्ष श्रीयादव ने राज्य सरकार से दोनों महादलित मृतकों के परिवारों को अविलंब सुरक्षा मुहैय्या कराने की मांग करते हुये राज्य प्रशासन पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है।

दोहरे हत्याकांड में मारे गये दोनों महादलित युवकों के परिजनों से बात करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

प्रतिपक्ष के नेता श्रीयादव ने सरकार से इस दोहरे हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग किया है। मौके पर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगतनन्द सिंह, पूर्व विधायक अनिरुध्द कुमार यादव,जिलाध्यक्ष महेश प्रसाद सिंह, जिला प्रवक्ता मिथिलेश कुमार यादव उर्फ मिथ्थे भैया,राजीब कुमार चुन्ना,जितेंद्र कुमार यादव उर्फ जित्तू , मोकामा प्रखण्ड अध्यक्ष दिलीप कुमार यादव,घोसवरी प्रखण्ड अध्यक्ष प्रहलाद राम, बाढ़ प्रखण्ड अध्यक्ष उपेंद्र पासवान, अथमलगोला प्रखण्ड अध्यक्ष पंकज कुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

बाढ़ से सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

swatva

Leave a Reply