औरंगाबाद दाउदनगर के इंडियन बैंक में 69 लाख की लूट

0

औरंगाबाद : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मालूम हो की बिहार में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागु है। इसके बाबजूद अपराधी बाज नहीं आ रहें हैं। बिहार के औरंगाबाद ज़िले में स्थित दाऊदनगर थाना क्षेत्र के जीनोरिया गांव में स्तिथ इंडियन बैंक में अपरधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया हैं।

बिहार के औरंगाबाद ज़िले में बदमाशों ने बैंक में घुसकर लगभग 69 लाख रूपये डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। घटना दाऊदनगर थाना क्षेत्र के गोनोरिया गांव में स्तिथ इंडियन बैंक में हुई है। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। बैंक के अंदर मौजूद ग्राहकों से भी 60 हजार रुपए लूट लिए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दाऊदनगर थाना पुलिस ने बैंक मैनेजर के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

ब्लू और सफ़ेद रंग की बाइक से आए थे अपराधी

बैंक मैनेजर ने बताया कि चार अपराधी ब्लू और सफ़ेद रंग की बाइक से आए थे। अपराधियों ने पहले गार्ड को बंधक बनाया और उससे मारपीट कर बंदूक छीन लिया और उसपर छुरे से वार कर बुरी तरह से जख्मी भी कर दिया हैं। शाखा के अंदर घुसते ही अपराधियों ने बैंक कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। कैशियर को तुरंत कैश वोल्ट का सारा पैसा निकालने को कहा। एक अपराधी काउंटर पर रखे 10 लाख रुपए अपने बैग में भर लिये। इसके बाद अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों के मोबाइल छीने और भाग निकले। मैनेजर ने बताया कि कैश वोल्ट में 59 लाख रुपए रखे थे।

घटनास्थल पर पहुंचे औरंगाबाद ज़िले के पुलिस अधीक्षक

अपराधियों के जाते ही मैनेजर ने दाऊदनगर थाना पुलिस को तुरंत डकैती की जानकारी दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि बैंक में लगे सीसीटीवी पिछले दो महीनों से बंद है। इसके बाबजूद शहर के सभी थाना को घटना की जानकारी दे दी गई है। लॉकडाउन के चलते पहले से ही हर जगह पुलिस बल तैनात है। सभी आने जाने वालों से पूछताछ की जा रही है। वहीं मौके पर औरंगाबाद ज़िले के पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गए हैं।

swatva

Leave a Reply