पटना में पिस्टल की नोंक पर फारबिसगंज के युवक की कार लूटी

0

अररिया/पटना : पटना के आशियाना मोड़ स्थित ओवरब्रिज के पाया संख्या 39, राजा बाजार के निकट एक दिन पूर्व रात साढ़े नौ बजे दो सशस्त्र बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर फारबिसगंज निवासी संगीता देवी के पति प्रभात ओझा की स्विफ्ट कार लूट ली। अपराधियों ने पहले पिस्टल की नोंक पर चालक दीपक कुमार, गोढ़ीहारी, फारबिसगंज को ड्राइविंग सीट से उतार कर बगल की सीट पर बैठा लिया। फिर मारपीट करते हुए दीघा के पास सुनसान जगह पर चालक को वाहन से बाहर फेंक दिया और कार लेकर चलते बने। इस मामले में पटना स्थित हवाई अड्डा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
घटना के संबंध में पीड़ित प्रभात ओझा ने बताया कि सिमराहा उच्च विद्यालय के शिक्षक संजीव कुमार दास उनकी गाड़ी लेकर अपने पिताजी का इलाज कराने पटना गये थे। रात करीब 9:30 बजे वाहन खड़ी कर संजीव कुमार दवा खरीद रहे थे और चालक दीपक ड्राइविंग सीट पर बैठा था।

इसी बीच दो बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर चालक सीट पर कब्जा जमा लिया। एक बदमाश पीछे से स्कॉर्पियो पर चल रहा था जबकि दूसरा अपराधी पिस्टल तान कर चालक सीट पर बैठ गाड़ी चलाते हुए दीघा पहुंचा। वहां उसने चालक के साथ मारपीट कर उसे भगा दिया।
इस मामले में पटना स्थित एयरपोर्ट थाना के दारोगा जय शंकर प्रसाद ने भादवि की धारा 393 के तहत प्राथमिकी संख्या 119/19 दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है। पीड़ित वाहन मालिक ने कहा कि अगस्त 2018 में स्विफ्ट कार निकाली गयी थी जिसे कल पटना में बदमाशों ने लूट लिया।
संजीव कुमार झा

Leave a Reply