अररिया में मां और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या

0

अररिया : अररिया के बैरगाछी ओपी क्षेत्र के अररिया बस्ती पंचायत के माधोपाड़ा गांव में गुरुवार की देर रात एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या गला रेतकर कर दी गई। महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या हुई है। बैरगाछी ओपी पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के दौरान एसपी धुरत सयाली, डीएसपी केडी सिंह, एसडीओ रोजी समेत बड़ी संख्या में अधिकारी मौजूद थे। हत्या को लेकर गांव में कोहराम मच गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि जिस महिला की हत्या हुई है, वह गर्भवती थी।
अररिया बस्ती निवासी आलम ने बताया कि वह गुरुवार की रात करीब पौने बारह बजे शौच के लिए घर से बाहर गया था। इसी बीच कुछ लोग उसके घर में घुस आए और उसकी पत्नी तबस्सुम (30), पुत्र समीर (04), पुत्री आलिया (06) और पुत्र शब्बीर (08) की गला रेत कर हत्या कर दी। चीख पुकार के बाद आसपास के लोग और आंगन के दूसरे हिस्से में रहने वाले उसके भाई का परिवार उठ गया। जब तक लोग हत्यारों को पकड़ते तब तक सभी टूटी हुई खिड़की से भाग निकले।
बताया जा रहा है हत्यारे चार की संख्या में थे। आलम ने पुलिस को कहा है कि कुछ लोगों से उनका पहले से जमीन विवाद चल रहा था। इसी कारण से हत्या हुई है। हालांकि पुलिस को इसमें अभी शक है। पुलिस पति की भूमिका को संदिग्ध मान रही है।  फिलहाल एसपी धुरत सयाली ने इसे जमीन विवाद से जुड़ा मामला कहा है। ऐसा उसके पति के बयान के आधार पर कहा है। एसपी ने कहा कि हर बिंदु पर जांच हो रही है।

संजीव कुमार झा

 

Leave a Reply