सहरसा में वेटनरी डाक्टर व नाविक की हत्या से सनसनी

0

सहरसा : बेखौफ अपराधियों ने आज रविवार तड़के सहरसा में एक वेटनरी डाक्टर तथा एक नाव चलाने वाले की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को सहरसा के सलखुआ स्थित कोसी तटबंध के अंदर चिरैया ओपी क्षेत्र में अंजाम दिया गया। हालांकि दोनों हत्याएं अलग—अलग जगहों पर हुईं, लेकिन उन्हें अंजाम तड़के 3 से 4 बजे के बीच दिया गया।

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने सबसे पहले नव प्राथमिक विद्यालय के चबूतरा पर सो रहे पशु चिकित्सक देवेन्द्र राय के सिर में दो गोलियां मार दी। वह समस्तीपुर के दलसिंहसराय का रहने वाला था।

दूसरी वारदात में बदमाशों ने खगड़िया जिले के भराठ मोरकाही निवासी नाविक भूलू चौधरी के सीने में तीन गोलियां उतार दी। उसकी भी वहीं मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक दोनों हत्याओं के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।
सूचना पर रविवार की सुबह मौके पर पहुंचे चिरैया ओपी अध्यक्ष कांति प्रसाद यादव ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। दोनों के परिजनों के पहुंचने का पुलिस इंतजार कर रही है। पुलिस का मानना है कि वेटनरी डाक्टर की हत्या आपसी रंजिश तो नाविक की हत्या घाट पर वर्चस्व को लेकर हुई हो सकती है।

Leave a Reply