भाजपा पंचायती राज मंच की बैठक में लिए गए कई निर्णय

0

बाढ़ : भाजपा पंचायती राज मंच की बैठक पंकज सिंह की अध्यक्षता में ढेलवा गोसाई स्थित जिला कार्यालय में आयोजित की गई। मुख्य अतिथि के रूप में बिहार प्रदेश सेवा और समर्पण अभियान के प्रदेश प्रभारी दरभंगा के विधायक संजय सरावगी भी शामिल हुये। इस अवसर पर उन्होंने 17 सितंबर से चल रहे सेवा एवं समर्पण अभियान के अंतर्गत किये गये कार्यों की समीक्षा की इस अभियान के अंतर्गत 7 अक्टूबर तक किये जाने वाले अन्य कार्यक्रमों की चर्चा विस्तार पूर्वक किया।

साथ ही अभियान के अंतर्गत किये जाने वाले सभी कार्यक्रमों को लग कर जिला के सभी पदाधिकारियों प्रकोष्ठ एवं मंच और मोर्चा के जिला अध्यक्ष एवं संयोजक को करने का निर्देश दीया| उन्होंने आज नवनिर्मित जिला कार्यालय के प्रांगण में वृक्षारोपण का भी कार्यक्रम किया। बैठक में मौजूद जिलाध्यक्ष ने आये हुये अतिथि को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया तथा सेवा एवं समर्पण अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया|

बैठक का संचालन प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरिष्ठ नेता मुकेश सिंह ने भी संबोधित किया|मौके पर अरविंद यादव, अवधेश सिंह, सुभाष रंजन रमन, प्रमोद कुमार, नगर अध्यक्ष प्रभाकर रंजन सिंहा, अवनी गुंजन, राजीव सिंह, भूपेंद्र प्रसाद सिंह, सत्येंद्र सिंह ,बृजेश यादव, राजेश कुमार राजू, अरविंद कुमार, शैलेश कुमार, संजय गिरी, शुभम सिंह सहित काफी संख्या में कायकर्ता मौजूद थे।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

swatva

Leave a Reply