आईपीएस विनय तिवारी का क्वारंटीन समाप्त,बहुत जल्द आ सकते हैं बिहार

0

DESK : सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की गुत्थी मुंबई पुलिस से सुलझ ना सकी। जिसके बाद अब इसकी बागडोर सीबीआई के हाथ में सौंपी गई । हालंकि इसके पहले जांच करने गई बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच जमकर खींचतान देखी गई। जिसका नतीजा ये हुआ कि मुंबई में जांच करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम का पहले तो मुंबई पुलिस ने सहयोग नहीं किया। इसके बाद अपनी टीम को लीड करने पहुंचे IPS ऑफिसर विनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन कर दिया गया।

इस बीच अब सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिल रही है की आईपीएस विनय तिवारी का क्वारंटीन समाप्त कर दिया गया हैं।

मालूम हो कि बीएमसी की ओर से अतिरिक्त आयुक्त पी.वेलरासू ने बिहार के आईजी को पत्र का जवाब भेजा था कि बिहार में कोविड-19 के मामले को देखते हुए एसपी विनय तिवारी 14 दिनों के लिए क्वारंटीन रहेंगे। लेकिन वह डिजिटल प्लेटफार्म यानी कि गूगल मीट, जूम ऐप और जियो मीट आदि के माध्यम से अपनी बात कर सकते हैं। कोरोना संक्रमण के कारण उन्हें महाराष्ट्र के पुलिस अधिकारियों से प्रत्यक्ष रूप से मिलने की इजाजत नहीं दी जा सकती। इसके बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट किया है कि बीएमसी का यह फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है। जानकारी हो कि सुप्रीम कोर्ट ने भी बुधवार को टिप्पणी कर इसे गलत बताया था। जिसके बाद अब यह जानकारी मिल रहीं हैं कि आईपीएस विनय तिवारी का क्वारंटीन अब बीएमसी द्वारा समाप्त कर दिया गया है बहुत बहुत जल्द पटना आ सकते हैं।

इससे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम गुरुवार को मुंबई से पटना पहुंच गई हैं।

swatva

Leave a Reply